इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं शिवपाल!


लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधनासभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में सीटों की राजनीति जारी हैं. कई प्रतायाशियों के टिकट कट रहे हैं. तो कईयों का नाम बदल दिया जा रहा है. इसी बीच सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और अखिलेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव इस बार दुसरे विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. यानि पिछली बार के चुनाव में जिस विधानसभा सीट से उन्होंने चुनाव लड़ा था. इस बार वो उस सीट को छोड़ सकते हैं.


इसको लेकर सूत्र यह बता रहे हैं कि शिवपाल अपने पुत्र आदित्य यादव को अपनी सीट से चुनाव लड़वाना चाहते हैं. इसलिए शिवपाल अपनी सीट छोड़ने के लिए तैयार हो सकते हैं. मालूम हो कि अभी तक शिवपाल यादव यूपी के जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे. लेकिन इस बार वे अपने बेटे आदित्य को जसवंतनगर से सीट से प्रत्याशी बनाना चाहते है. जबकि शिवपाल यादव खुद प्रदेश के मैनपुरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिनों से सपा में टिकट बंटवारे को लेकर शिवपाल और सपा मुखिया मुलायम के बीच लगातार मुलाकात हो रही है. जबकि मंगलवार को पूर्व सांसद और बाहुबली सपा नेता अतीक अहमद भी शिवपाल के साथ मुलायम आवास पर पहुंचे थे. कथित तौर पर आज भी सपा मुखिया के आवास पर शिवपाल यादव पहुंचे हुए हुए हैं. इन दोनों नेताओं के बीच टिकट को लेकर फिर मंथन की जा रही है. कहा जा रहा है चहेतों के टिकट के लिए कद्दावर नेताओं ने भी शिवपाल से सिफारिश की है. फिलहाल पार्टी में उसी पर माथापच्ची जारी है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: बीजेपी के इस वरिष्ठ नेता को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Next Article » बड़ी खबर: मुस्लिम आरक्षण को लेकर AIMIM ने घेरा CM अखिलेश को, इन बातों को लेकर किया....

Tagged with: aditya yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *