बिहार में महागठबंधन टूटने पर अजय राय ने दिया बड़ा बयान, कहा नीतीश का कद….!

file photo

बिहार में महागठबंधन की सरकार अब नहीं रही. जदयू ने अब बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना लिया है. बता दें कि छठी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण कर चुके नीतीश कुमार ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफे के बाद उन्होंने कहा, “मने गठबंधन धर्म निभाया, लेकिन आज जो हालात हैं, उनमें मेरे लिए काम करना मुश्किल था. हमने इस्तीफा नहीं मांगा था. सिर्फ यही चाहते थे कि वे आरोपों पर सफाई दें.”

उनके इस्तीफे के बाद कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने कहा, “इस्तीफा उन्होंने बीजेपी के प्लान पर दिया है, वो संघ के इशारे पर चल रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस की खिलाफत वो करेंगे ही यही बीजेपी की रणनीति है. बीजेपी के नाम पर सिर्फ कांग्रेस की खिलाफत करना ही एजेंडा है.”

जबकि कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय ने यह कहा, “नीतीश कुमार ने भाजपाई स्क्रिप्ट पर काम किया. नीतीश कुमार का कद राहुल गांधी पर बोलने का नहीं, अभी वो बहुत छोटे हैं.” इसके अलावा बीजेपी सांसद कौशल किशोर का यह कहना है, “नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ नए युग की शुरुआत की है. राहुल गांधी को अभी और सीखने की जरूरत है, वो अपनी बात को ठीक तरह से रखना ही नहीं जानते हैं. उनको जमीनी हकीकत का अंदाजा ही नहीं है.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: ajay ray bjp mp kaushal kishore shri prakash jaiswal