बिग ब्रेकिंग: आलोचकों की बोलती बंद, सपा राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिया अध्यक्ष कुर्सी को लेकर…!

file photo


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने योगी सरकार के प्रत्येक कार्यो को बताया है जो सपा सरकार में कि गई थी और बीजेपी की वर्तमान सरकार में उसी कार्यो पर वाहबही बटोरी जा रही है. उन्होंने पारिवारिक झगड़ो पर भी खुलकर बोलते हुए कहा कि मीडिया ने विधानसभा चुनाव के दौरान पारिवारिक झगड़ो को प्रमुखता से दिखाया जिसके बदौलत बीजेपी कि जीत हुई है.

अखिलेश यादव ने प्रदेश में बढती अपराधिक घटनाओं का भी जिक्र करते हुए कहा कि सपा सरकार के दौरान कानून वयवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किये जा रहे थे. जबकि वर्तमान सरकार में अपराधिक घटनाये चुनावी वादों के अनुसार कम होने कि बजाय बढ़ गये है. उन्होंने ये भी कहा कि इस बार बीजेपी जात पात धर्म कि राजनीति पर जीत हासिल कि है लेकिन अगले चुनाव में जनता इन सभी के बहकावे में नही आने वाली है. बीजेपी ने लोगो को गुमराह कर वोट को ले लिया.

वही राष्ट्रिय अध्यक्ष कि कुर्सी पर हो रहे लगातार सवालों को लेकर उन्होंने आलोचकों की बोलती बंद करते हुए कहा कि मुझे समाजवादी कार्यकारणी के द्वारा अपना राष्ट्रिय अध्यक्ष चुना गया है. नेता जी हमारे हमेशा से मार्गदर्शन करते आये है और करते रहेंगे. आने वाले समय में पार्टी की संगठनात्मक चुनाव होने वाले है. अगर चुनाव में कार्यकारणी जिसे अपना राष्ट्रिय अध्यक्ष चुनेगी वो मुझे भी स्वीकार है.
सभार-एबीपी टीवी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: cm up up cm aaditynath yogi