योगी सरकार के इस मंत्री ने बीजेपी के करीब आधा दर्जन विधयाकों को दिया तगड़ा झटका!

file photo


लखनऊ: योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने करीब आधा दर्जन बीजेपी के विधायकों को तगड़ा झटका दे दिया है. कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ के पास पार्टी के कई विधायक तबादलों की सिफारिशे ले कर पहुंचे थे. शायद सबों को यह उम्मीद होगी मंत्री जी इस काम में उनका साथ दे देंगे. पर लेकिन मंत्री जी यह भूल गए कि सभी अपनी ही पार्टी के विधायक है और सबको असी फटकार लगाई सभी पसीना पसीना हो गए.

ऐसा कहा जाता है कि सिद्धार्थ नाथ आम तौर और शांत ही रहा करते है लेकिन अपने विधायकों इस हरकत से वो भड़क गए. उन्होंने विधायको से यह कहा कि मैं किसी की सिफारिश पर तबादले नहीं लूँगा और विभाग को अपने विवेक से चलाऊंगा. उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारी की फाईल मैंने खुद पढ़ी है और मैंने इसे हटाया है, मैं किसी की सिफारिश नहीं सुनूंगा. बताया जा रहा है कि आज सदन में ही बैठे रहने के दौरान ही सिफारिशों की चिट्ठियां दी गई थी. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि सदन में यह काम दोबारा नहीं होना चाहिए.

सिद्धार्थ नाथ ने आगे यह भी कहा, ” विभाग चलने की जिम्मेदारी मुझे दी गयी है और मुख्यमंत्री से मैं निर्देश ले सकता हूँ मगर मैं किसी के चाहने से तबादले नहीं करूँगा. मंत्री ने कहा कि यही आप जनहित के किसी काम को ले कर आएंगे तो मैं तुरंत कार्यवाही करूँगा. आप मुझे बताएं कि कहाँ डाक्टर नही है ? कहाँ दवाएं नहीं हैं ? कहाँ उपकरण चाहिए ? मैं सब करने की कोशिश करूँगा मगर तबादलों के मामले में किसी कि नहीं सुनूंगा.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: BJP MLA health minister sidharth nath singh transfers

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *