बिग ब्रेकिंग: बड़ा बयान 15-15 लाख का इंतजार ख़त्म 2019 लोकसभा चुनाव में अब मिलेगा…!


चुनाव के दौरन किये हुए वादों को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार से 3 साल के कार्यो का जवाब मांग रहा है. ऐसे में बिहार के पूर्व मुख्यंत्री लालू यादव भी जनता को 15 लाख दिए जाने कि मांग बीजेपी से लगातार करते रहे है. अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि अगर समाजवादी पार्टी कि सरकार सता में आएगी तो सभी लोगो को चाँद पर जमीन देगी. इसका भी इन्तजार लोग वैसे ही करते रहेंगे जैसे अभी तक 15-15 लाख अकाउंट में आ रहे है. साथ ही इस योजना का नाम चंद्रमा पर लोहिया आवास होगा.

file photo



दरअसल अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ शादी में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने ये भी कहा कि हम तो लोगो से कहेंगे कि वे बैंक में ज्यादा से ज्यादा अकाउंट खुलवा लें, क्योकि जिसके जितने अकाउंट होंगे उतने में 15-15 लाख रुपया आयेंगे. इस बार हमारे कुछ साथी कह रहे थे कि हमने काम ज्यादा कर दिया और लोगों को हजम नहीं हुआ.

इस पर मैंने कहा कि अबकी बार समाजवादी सरकार बनेगी तो हम चंद्रमा पर लोहिया आवास देंगे.साथियों ने पूछा कि कैसे दोगे? हमने कहा कि जैसे हम लोग 15 लाख रुपए का इंतजार कर रहे हैं, इसी तरह जनता लोहिया आवास का इंतजार करेगी.’उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी को 2019 में 7 सालो का हिसाब देना होगा. 5 साल केंद्र का और 2 साल प्रदेश का.
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.