सीएम योगी ने किया अब एक और बड़ा ऐलान, कहा आने वाले…!

yogi-adityanath

file photo


मुरादाबाद: छत्तरपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश केमुख्यमंत्री योगी अदियानाथ ने वहां बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, “दिव्यंगो की पेंशन 500 रूपये माह की गई है. इनके सशक्तितिकरण के लिए काम कर रहे हैं. योजनाओं का लाभ जनता तक पहुँचाना है. 2 माह में बिजली की स्थिति पहले से सुधरी. जर्जर व्यवस्था में भी ज्यादा बिजली दे रहे है. आने वाले समय में यूपी में 24 घंटे बिजली मिलेगी.”

सीएम ने आगे यह कहा, “सरकार आने आने पर गन्ना किसानों का भुगतान किया. 22 हजार करोड़ का सरकार गन्ना भुगतान कर चुकी है. गेहूं क्रय केंद्र पर सरकार काम कर रही है. पहलीबार किसानों को सही मूल्य मिल रहा है. इसके साथ ही योगी से ऐलान करते हुए यह कहा कि कानून को हाथ लेने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी.”

‘बर्षो से जर्जर व्यवस्था एक दिन में ठीक नहीं होगी. बहन, बेटियां की इज्जत से खिलवाड़ नहीं होने देंगे. यह प्रदेश की 22 करोड़ जनता को समर्पित सरकार है.’ उन्होंने यह भी कहा, “स्टैंडअप और स्टार्टअप योजनाओं का प्रचार होना चाहिए. युवाओं को स्वावलंबित बनाने पर कार्य हो रहा है. प्रदेश की विकास ले लिए सबको सहयोग की करें. दिव्यांगो तक योजनाओं को पहुंचाने के लिए सहयोग करें.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: muradabaad

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *