बड़ी खबर: सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने किया पर्दाफास कहा…!

Rajendra-Chaudhari....

file photo


उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले कई बड़े वादे करने वाले बीजेपी अब सवालों के घेरे में आ गई है. खास करके कानून व्यवस्था पर यूपी सरकार पूरी तरह से विफल नजर आ रही है. इस मुद्दे पर सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “योगी सरकार के 60 दिन यों ही बीत गए हैं. इस अवधि में कोई उल्लेखनीय शुरूआत तक नहीं हुई. हवाई घोषणाएं, बड़बोलापन और भगवा अंगोछे वाले गिरोहों का आतंक यही देखने को मिल रहा है. न अपराध रूके, न लूट कम हुई और नहीं जातीय तथा सांप्रदायिक हिंसा पर रोक लगी. अब आगे 60 महीनों में क्या होगा, भगवान ही मालिक है.

उन्होंने आगे कहा, “मथुरा, फिरोजाबाद, वाराणसी, गोरखपुर, लखनऊ, कानपुर, सहित कई जनपदों में हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार की तमाम गंभीर घटनाएं घट चुकी है. व्यापारी, महिलाएं, किसान, नौजवान सब त्रस्त हैं. संवैधानिक शपथ की अनदेखी कर राग-द्वेष की भावना से राज्य सरकार काम कर रही है. पुलिस वाले जगह-जगह पीटे जा रहे हैं. भगवा अंगोछे वालों के आगे प्रशासन तंत्र नतमंस्तक है.”
सपा प्रवक्ता का यह भी कहन है, “मुख्यमंत्री जी पहले दिन से अपराधियों के खिलाफ सख्ती बरतने का भरोसा दिलाते रहे है. वे तो अपराधियों को प्रदेश छोड़ देने की चेतावनी भी दे रहे थे कभी वे कहते हैं कि वे अपराधियों-माफियाओं को पाताल तक से खोज लाएंगे तो कभी अपराधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने की बात करते हैं. लेकिन पाताल तो क्या प्रदेश में ही अपराधी बेखौफ घूम रहे है. तमाम गंभीर घटनाओं की जांच भी नहीं हो पा रही है. फिर यह कौन सी बात हुई कि अपराधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा ? ऐसों की खोज पाताल तक करना श्रम, समय और शक्ति का दुरूपयोग ही होगा.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *