जीजा ने 2 बजे रात में कर दिया साली का रेप, जब पिता ने देखा लड़की को बिना कपड़े में तो..


प्रदेश में महिलाओं कि हालात बदतर स्थिति में है. आय दिन कोई ना कोई घटना महिलाओं के शोषण से जुड़ा उजागर हो ही जा रहा है. ताजा मामला प्रदेश के शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के एक गाँव की है. जहा एक 12 साल की मासूम लड़की गर्मी कि वजह से छत पर सोई हुई थी. तभी पड़ोस में नन्हे लाल के घर आया हुआ उसका दामाद सर्वेश छत पर से छलांग लगाकर मासूम कि छत पर आ गया .दरअसल दोनो का छत एक दूसरे से सट्टा हुआ था.

छत पर आने के बाद रिश्ते में लगने वाली साली यानी लड़की के मुहं पर जोर से हाथ दबा दिया और जबरदस्ती रेप कर दिया. इस घटना के बाद बच्ची छत पर रो रही थी तो छत पर ही दूसरे तरफ सो रहे लड़की के पिता ने आवाज सुनकर लड़की के पास गया तो देखा लड़की नग्न स्थिति में पड़ी हुई है और रो रही है.

पिता ने लड़की से सबकुछ पूछा तो उसने इस रेप कि घटना के बारे में बताया घटना सुनने के बाद पिता में पत्रकारों से कहा कि जब वो इस घटना का रिपोर्ट लिखवाने थाने पर रात्रि के 2 बजे पहुंचा तो रिपोर्ट लिखने के बजाय रात भर उसे थाने पर पुलिस ने बैठाया रहा. मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित लड़की को मेडिकल जाँच के लिए भेज दिया गया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...