आज भारत में भी लॉन्च होगा यह बवाल समार्टफोन, इसके कमाल के फीचर्स आपको भी बना देगी दीवाना!


मोबाइल उज़र्स के लिए एक नया तोफहा .आज से भारत में भी Nubia N2 मिलनी शुरू हो जाएगी . इसकी लौन्चिंग दोपहर १२ बजे होगी . इससे पहले यह फ़ोन मार्च के महीने में चीन में लांच हुई थी . इस फोन की बिक्री भी आज यानी बुधवार से ही अमेजॉन इंडिया से एक्सक्लूसिव तौर पर हो सकती है। इस फोन को लोगों की सुविधा को आकतें हुए अत्यधिक आधुनिक फीचर्स के साथ तैयार किया गया है. ये स्मार्टफोन शैंपेन गोल्ड और ब्लैक गोल्ड कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध है.

अगर बात करें इसके स्पेसिफिकेशंस की तो ये स्मार्टफोन यूनिबॉडी मैटल डिजाइन के साथ है और इसमें 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है, जिसका रेज्योलेशन 1920×1080 पिक्सल्स है. साथ ही 1.5GHz मीडियाटेक MT6750 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, माली-T860 GPU, 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज सुविधा है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा फोन के पिछले भाग पर दी गई है.

इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ है और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश, f/2.2 अपर्चर व फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस के साथ है. ये एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ नूबिया UI 4.0 पर आधारित है. इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसके लिए कंपनी का कहना है कि इसमें 60 घंटे की टॉक-टाइम क्षमता और 18W फास्ट चार्जिंग की सुविधा है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई802.11ac, ब्लूटूथ 4.0, GPS/GLONASS, 3.5 मिमी हैडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट आदि हैं। इसका कुल माप 155 x 75 x 7.9 मिमी और वजन लगभग 180 ग्राम है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article बूचड़खान बैन पर योगी सरकार को हाईकोर्ट की फटकार, जाने क्या कहा.....

Next Article » 'बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से करें अच्छा व्यवहार, नहीं तो आपके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी'

Tagged with: 5000 mah nubia n2

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *