मोदी समर्थकों को बीजेपी के सहयोगी ने कहा ‘बेशर्म भक्त’ उन्हें डूबो देंगे!

file photo


न्यूज़ डेस्क: बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने पीएम मोदी के समर्थकों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. शुक्रवार को मुखपत्र ‘सामना’ और ‘दोपहर का सामना’ में यह कहा गया है “आज, देश ऐसे नीच लोगों से सबसे बड़े खतरे का सामना कर रहा है..ये जो ‘मोदी-मोदी’ चिल्लाने वाले ढीठ लोग हैं, वास्तव में प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं.”

मुखपत्र संपादकीय में यह भी कहा गया है, “हमने मोदी का हमेशा प्रधानमंत्री के रूप में सम्मान किया है..उनका नाम लोगों के बीच गर्व पैदा करना चाहिए, लेकिन इस तरह के सनकी तरीके से नहीं.” संपादकीय में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जुड़ी के बात को भी याद दिलाया गया है और लिखा गया है, “भारत ही इंदिरा है’ का नारा लगाने लगे थे..इसके बावजूद उन्हें चुनावों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. उनके भक्तों ने ही उन्हें डूबो दिया था.”

मुखपत्र में हाल ही में लागु हुए जीएसटी का भी जिक्र किया गया. जिसको लेकर यह कहा गया है, “यह धन (जीएसटी लागू होने के बाद चुंगी न मिलने से होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए मिला धन) महाराष्ट्र सरकार द्वारा मुंबई शहर को दिया गया था. लेकिन इन (भाजपा के) ‘शहर के बापों’ ने ऐसे जताया कि जैसे यह पैसा उनकी जेब से आ रहा हो.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article अखिलेश के प्रति सख्त मुलायम के मुलायम की प्रति नरम होने के सवाल पर सीएम योगी ने दिय बड़ा

Next Article » लालू ने की अखिलेश और मायावती को साथ लाने की पहल तो योगी के इस मंत्री ने कहा दी...!

Tagged with: samana shivsena