केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को पसंद आई फिल्म, उन्होंने ट्विटर पर…!

file photo

मुंबई: इन दिनों अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित की गई फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ काफी चर्चा में है. क्योंकि इस फिल्म के लिए जहां हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने तारीफ भरा एक नोट लिखा तो वहीं सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को भी ‘बरेली की बर्फी’ काफी पसंद आई है. शायद यही वजह है कि उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को तारीफ की है.

स्मृति ईरानी ने ट्विटर ट्विटर पर फिल्म की टीम को बधाई भी दी है. उन्होंने लिखा, “अश्विनी अय्यर को बधाई. पूरी टीम, खासकर राजकुमार राव और बिट्टी के माता-पिता का उम्दा काम..बेहतरीन संवाद.” बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन फिल्म के कलाकारों के अभिनय की तारीफ कर चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने तो फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले कलाकार राजकुमार राव और कृति सैनन को एक गुलदस्ता भेंट किया था.

जिसके साथ एक नोट भी था. जिसमें तारीफ की बात लिखी गई थी. अभिनेत्री कृति सैनन ने जो फिल्म में बिट्टी का किरदार निभा रही हैं उन्होंने अपने ट्विट में बच्चन साहब के लिए लिखा, “यह अपने आप में मील का पत्थर महसूस होता है. आप हमारी प्रेरणा रहे हैं. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद सर. इसने वास्तव में मेरा दिन बना दिया.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: barely ki barfi movie union minister smriti irani

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *