बिग ब्रेकिंग: चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश के सभी बैंक खातों में 15 हजार रुपया डाल……


विधानसभा चुनाव जितने के लिए सभी पार्टिया नए नए हथकंडे अपनाने लगी है. कभी 15 लाख का चर्चा जोरों पर हुआ तो आम लोग खुश हो गये कि अब तो अकाउंट में 15 लाख आयेंगे पर किसी ने कहा मोदी भेजेंगे तो किसी ने कहा अमित भेजेंगे लेकिन लोगों का सोच बस बेबसी में सिमट कर रह गया. वो दौर लोक सभा का था वर्तमान दौर विधानसभा चुनाव का है.

लोगों कि उम्मीदे भी सभी राजनीतिक पार्टियों की घोषणा पत्र पर ही टिकी हुई है. किसी ने लोगों को कैश देने की बात कही तो किसी ने प्रेशर कुकर, किसीने लेपटाप का जिक्र किया तो किसीने अपने आपको जनता का रहनुमा बना दिया. प्रदेश में सभी ने लाख वादे किए लेकिन धरातल पर बस जैसा पहले था आज भी वैसा ही दिख रहा है.

जब आज सीएम आगरा पहुंचे तो लोगों में उम्मीद जगी कि कोई रहनुमा हमारे बीच में आया. लेकिन वही पुरानी बाते, अच्छे दिन के वादे, विरोधियों पर निशान, सब अंदाज पुराने बस एक ही वादा अबकी विकास होगा. आखिर प्रदेश में कब तक वादों का सिलसिला चलता रहेगा कभी ह्क्कित में पूरा भी होगा या सब के सब चुनावी जुमला ही बन कर रह जायेगा. जब अखिलेश आये तो उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि अब तो किसी के पास 500 और 1000 रुपये बचा नहीं है. अब पूरे देश का पैसा आपके पास है, 15 लाख नहीं, तो कम से कम 15 हजार तो अकांउट में डलवा दें. हमने तो सब दिन देख लिए गर्मी के, बरसात के, बताओ किसी ने अच्छे दिन देखे हों तो बताएं. आखिर प्रदेश में कौन लाएगा अच्छा दिन?

रिलेटेड न्यूज़:

  • बिग ब्रेकिंग: बीजेपी ने पार्टी के तरफ से मुख्यमंत्री चेहरे के तौर पर अखिलेश के सामने ला खड़ा किया!
  • आज राहुल और अखिलेश यहां करेंगे….
  • बिग ब्रेकिंग: बीजेपी के तरफ से आई प्रचार करने अभिनेत्री के साथ हुआ…..

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *