रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए BSNL ने उठाया जबरदस्त कदम, अब मात्र कुछ….


टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर दें के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने भी एक जबरदस्त कदम उठाया है. जिसके बाद से BSNL के ग्राहकों को अब मात्र कुछ ही रूपये में एक 1GB 3G इंटरनेट डेटा मिलेगा. BSNL ने अपने इंटरनेट पैक दामों में भारी कटौती की है जिसके बाद इनके ग्राहकों को बड़ा फायदा होने वाल है क्योंकि अब वो केवल 36 रुपये खर्च करके 1GB 3G इंटरनेट डेटा और 291 में 8GB डेटा का इस्तमाल कर सकते हैं.

इन प्लान्स को लेकर BSNL का कहना है, ‘भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने बाजार में उपलब्ध अपने वर्तमान स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) पर चार गुना ज्यादा डेटा देने का फैसला किया है.’ कहा जा रहा है कि इससे पहले जहां 291 रुपये के प्लान में केवल 2GB डेटा मिलता तो अब वहीं उन्हें 8GB डेटा मिलेगा. जबकि अब से BSNL 78 रुपये के प्लान में 2GB डेटा देगी.

BSNL यह भी बताया, ‘इन ऑफर के जरिए BSNL अपने ग्राहकों को केवल 36 रुपये में 1GB डेटा दे रहा है जो वर्तमान समय में मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ते प्लान में से एक है.’ इस मामले में बीएसएनएल के कन्ज्यूमर मोबिलिटी के बोर्ड डायरेक्टर आरके मित्तल ने यह बताया, ‘हम अपने भी प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को सस्ती मोबाइल सेवाएं दिए जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. यह ऑफर 6 फरवरी, 2017 से पूरे भारत में लागू हो जाएंगे.’

बताते चले कि रिलायंस जियो अपने गाहकों को 31 मार्च 2017 तक मुफ्त 4G इंटरनेट सर्विस देगा. रोजना 1GB मोबाइल डेटा मुफ्त मिलता इस्तमाल किया जा सकता है. 31 मार्च 2017 के रिलायंस जियो अपने डाटा के लिए चार्ज करेगा.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: प्रदेश में जल्द बनेगा राम मंदिर आया यह!

Next Article » बिग ब्रेकिंग: बीजेपी ने पार्टी के तरफ से मुख्यमंत्री चेहरे के तौर पर अखिलेश के सामने ला खड़ा किया!

Tagged with: BSNL 3g