आजम ने बाबा राम रहीम के हनीप्रीत से जोड़कर प्रधानमंत्री मोदी पर बोला, पढ़ मजा आ जायेगा

file photo

अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां ने आज पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में मोदी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मनी प्रीत’ के कारण देश नरक में जा रहा है. अब सुनिए मोदी की मणि प्रीत कैसे, उन्होंने कहा कि नोट बंदी से देश का धीमा हुआ कारोबार अब जीएसटी से बिल्कुल ठप हो गया है. यह सब देश के बादशाह के नोट के प्यार में हो गया है. उनको मनी से काफी प्यार है. उन्होंने कहा कि एक हनीप्रीत तो बाबा रामरहीम को नरक में ले गई और देश के बादशाह की मनी प्रीत देश को नरक में ले गई.

आजम खां ने कहा कि भाजपा में कुछ बड़ा है तो वो है पहाड़ जैसा झूठ. आजम खां ने बादशाह की बात को आगे ले जाते हुए कहा कि हम जानते हैं कि गुजरात अपनी सरहदें तोड़कर आगे निकल सकता है. हम जानते हैं कि आने वाला चुनाव हमारे खून की रंगत से लाल हो सकता है. हम जानते हैं कि यह देश हमारा है. आजम ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी को चुनौती देता हूं कि मुसलमानों से वोट का अधिकार छीन लो. उसी दिन सत्ता छिन जाएगी. रोहिंग्या की आड़ में हम पर जुल्म की तैयारी मत करो.

उन्होंने कहा कि पीएम ने रोजगार का वादा किया, खातों में रकम पहुंचाने का वादा किया. वह तीन वर्ष बाद तो बता दें कि किसको कितना मिला है. उन्होंने कहा कि यह सच है कि तुम मांगते तो बादशाह इन्कार नहीं करता. बादशाह झूठा नहीं होता, जो झूठा होता है, वह बादशाह नहीं होता. उन्होंने कहा कि देश की हर समस्या का हल आरएसएस व भाजपा के पास है, लेकिन केवल मुसलमानों का नहीं.

यह भी पढ़ें:

बीजेपी नेता के नाम पर मेरठ में गुंडा टैक्स वसूली

आखिर में अखिलेश को मिला शिवपाल का आशीर्वाद, समेल्लन में नहीं आने पर दिया बड़ा बयान

पांच साल के लिए अखिलेश को मिली सपा की कमान, ताज मिलते ही अखिलेश यादव ने कहा…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sp agra samellan