क्रिकेटर भुवी की पड़ोस की लड़की से हुई सगाई, मेरठ के इस स्कूल से पढ़ी है नूपुर

bhuvi

भारतीय क्रिकेट टीम के स्विंग स्टार भुवनेश्वर कुमार अब जल्द ही शादी के बंदन में बंधने वाले है. भुवि ने मेरठ की नूपुर नागर से सगाई कर ली है. बुधवार को नोएडा में दोनों परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई की रस्म पूरी की गई. भुवी और नूपुर ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई. बताया जा रहा है कि शादी दिसंबर में हो सकती है.

मंगलवार को दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद ही भुवनेश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ तस्वीर साझा करते हुए उन्हें अपना बेटर हाफ बताया था. बुधवार की दोपहर को सगाई का कार्यक्रम संपन्न हुआ. नूपुर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं और भुवी की पड़ोसी हैं. भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह और नूपुर के पिता यशपाल सिंह नागर पुलिस सेवा से बतौर दारोगा सेवानिवृत्त हुए हैं.

नूपुर नागर की शुरुआती स्कूली शिक्षा देहरादून में हुई. यहां वे कक्षा छठीं तक पढ़ीं और इसके बाद परिवार के साथ मेरठ आ गईं. कक्षा सात से 12वीं तक उनकी पढ़ाई मवाना रोड स्थित जेपी एकेडमी में हुई. 2010 में 12वीं पास करने के बाद नूपुर ने नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की. वह नोएडा में जॉब कर रही हैं. फिलहाल उनका पूरा परिवार नोएडा में ही रहता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bhuvi bhuvi nupur