बीजेपी सांसद ने एसडीएम सहित अपने ही विधायक को जूती उतारकर …

न्यूज़ डेस्क: सीतापुर में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक के समर्थक कंबल वितरण के दौरान बीते शनिवार को आपस में भिड़ते दिखे. इस भिड़ंत के दौरान बीजेपी सांसद जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ी. इतना ही नहीं उन्होंने मौके पर मौजूद एसडीएम को भी अपने सांसद होने की अकड़ में धमकी दे डाली. इस जोरदार भिड़ंत की सूचना मिलते ही वारदात पर पहुंची पुलिस टुकड़ी ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला को शांत करवाया.

मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सीतापुर के महोली तहसील का है. जहां तहसील प्रांगण में बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी और बीजेपी सांसद रेखा वर्मा द्वारा कंबल वितरण का कार्यक्रम किया जा रहा था. बता दे कि बीजेपी सांसद रेखा वर्मा मीटिंग हाल में कंबल बांट रही थी, वहीं बाहर बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी पंडाल में कंबल बाँट रहे थे.

इस बीच पंडाल में कंबल बांटने के लिए सांसद रेखा वर्मा से कहा गया तो समर्थक बेहद आक्रोशित हो गए. जिसके बाद शशांक त्रिवेदी और रेखा वर्मा के समर्थक आपस में ही भीड़ पड़े और जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां फेंकी जाने लगी.

इतना ही नहीं समर्थक श्रेय लेने की होड़ में आपस में भिड़ गए. सांसद रेखा वर्मा ने अपने बेटे के साथ अभद्रता होते देख अपनी जूती तक उतार ली और विपक्षियों को जमकर भला-बुरा कहा. इसी दौरान सांसद समर्थकों ने विधायक सहित उनके समर्थकों पर एक मेज फेंक दी, जिसमें विधायक ने किसी तरह किनारे हट कर खुद को बचाया लिया.

यह भी पढ़ें:

सीएम योगी ने गोरखपुर महोसव का किया समापन साथ ही महोत्सव को लेकर कहा

किसानों को लेकर अखिलेश ने कहा साइकिल चलाऊंगा और

सख्त हुए योगी अब इतने IAS अफसरों का किया गया तबादला


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp rekha verma SHASHANK TRIVEDI BJP

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *