केन्द्रिय मंत्री वीके सिंह, राजू श्रीवास्तव और वरुण गांधी सहित इन नेताओं को बीजेपी ने दिया जोरदर झटका!


यूपी चुनाव में जीत पाने की ताक में बैठी और लगातार विपक्षियों पर दहाड़ने वाली भारतीय जनता पार्टी ने अपने कई बड़े नेताओं को जोरदार झटका दे दिया है. जिनमे मशहूर हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव, लल्लू सिंह, महेंद्र सिंह और बिहार के पूर्व अध्यक्ष मंगल पांडे के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह और सांसद वरुण गांधी भी शामिल हैं. जानकारी के अनुसार बीजेपी ने अगले फेज के स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट से इन नेताओं को बाहर निकाल दिया है.

वरुण गांधी को लेकर यह कहा जा रहा है कि बीजेपी इनके कुछ बयानों से नाराज थी. जबकि कुछ नेताओं का यह भी कहना है कि टिकट वितरण से नाराज वरुण इससे पहले स्टार प्रचारक होने के बावजूद भी प्रचार में नहीं शामिल हुए थे. जिसके कारण ही उनके खिलाफ यह फैसला लिया गया. जनकारी के अनुसार वरुण गांधी की जगह केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा को स्टार प्रचारक की सूचि में जगह दी गई है.

मालूम हो कि इंदौर के एक कार्यक्रम में सरकार पर वरुण ने यह आरोप लगाया था कि वो अल्पसंख्यकों के विकास में फेल साबित हुई है. साथ ही उन्होंने रोहित वेमुला सुसाइड का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि उसका सुसाइड नोट पढ़कर वो भी रो पड़े थे. जबकि उन्होंने किसानों के सुसाइड के मुद्दे पर यह कहा, “देश में कर्ज वसूली में भेदभाव किया जा रहा है और अमीरों को तो रियायत दे दी जाती है, लेकिन गरीब को जान देनी पड़ती है.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[jetpack-related-posts]

« Previous Article live: चौथे चरण में अभी तक हुआ इतना प्रतिशत मतदान!

Next Article » शिवपाल यादव ने चौथे चरण के मतदान के लिए किया अपली कहा.....

Tagged with: bjp star campaigners list v k singh vrun gandhi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *