मायावती की पार्टी बसपा में छाई शोक की लहर, एक बड़े नेता की गोली मारकर की गई हत्या!

file photo


उत्तर प्रदेश की तीसरी बड़ी राजनीति पार्टी माने जाने वाले बहुजन समाजवादी पार्टी में विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद एक बार फिर से शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें कि इस बार अपराधियों ने खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए एक बड़े नेता की सांसे छीन ली है. बताया जा रहा है कि प्रदेश के अमरोहा में एक बसपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई. जिससे उनके समर्थकों के और परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया है.

जिस बसपा नेता की हत्या की गई है उनका नाम कैलाश चन्द्र ठेकेदार है. कहा जा रहा है कि कैलाश चन्द्र की हत्या उनके घर में ही की गई है. जिससे यह साबित हो गया है कि योगी सरकार द्वारा कानून को लेकर जो भी दावे किये जा रहे हैं सब फ्लॉप है. जनकारी के मुताबिक कैलाश को गोली मारने के बाद हत्यारे वहां से अपने बंदूक का खौंफ दिखा फरार हो गए हैं.

लगभग चालीस साल के बीएसपी नेता कैलाश चन्द्र की हत्या से पूरे इलाके के लोग सहम गए हैं. सबका पुलिस पर से भरोसा उठ गया है. स्थानीय पुलिस की माने तो इस हत्या की जानकारी उन्हें कैलाश के नौकर ने दी है. गजरौला पुलिस ने तुरंत मुरादाबाद से फोरेंसिक टीम बुला कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस हत्यारों की तलाश भी शुरू कर चुकी है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.