राष्ट्रपति चुनाव में ममता को कांग्रेस के अलावा इस बड़ी पार्टी का भी मिल सकता है साथ!

file photo


नयी दिल्ली: देश के वर्तमान राष्ट्रपति का कार्यकाल अब से कुछ दिनों में खत्म होने वाला है. इसलिए अगले राष्ट्रपति के चुनाव के लिए तमाम बड़ी राजनीतिक पार्टियां अभी से भी रणनीति बनाने में जुट गई है. खास करके केंद्र और कई राज्यों में अपनी सत्ता गवा चुकी कांग्रेस पार्टी इस मामले में काफी सक्रिय दिखाई दे रही है. शायद यही वजह है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कई बड़े नेताओं से मुलकात करने में लगी हुई है.

अभी हाल में सोनिया गांधी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलकात की है. जबकि दिल्ली पहुंचकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने भी इस सिलसिले में सोनिया से बातचीत की है. उसके बाद यह खबर है कि ममता बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिली हैं. कहा जा रहा है कि ममता से मिलने केजरीवाल खुद उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे थे.

सूत्रों की माने तो दिल्ली के सीएम और ममता की इस मीटिंग में भी राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर ही चर्चा की गई. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस मौके पर ममता ने भाजपा को घेरने के लिए गंठबंधन तैयार करने पर जोर दिया. इस बैठक के बाद केजरीवाल के चेहरे पर मुस्कान और ममता दी के प्रति सम्मान का भाव झलक रहा था. जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि राष्ट्रपति चुनाव में ममता की तृणमूल कांग्रेस को आम आदमी पार्टी का साथ मिल सकता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: arvind kejriwal pashchim bangal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *