बसपा में शोक कि लहर, इस बड़े नेता की गोली मारकर की गई हत्या!


इलाहाबाद: यूपी में विधानसभा चुनाव में करारी हार के सामना कर चुकी बहुजन समाजवादी पार्टी में एक बार फिर से शोक कि लहर दौड़ गई है. बताया जा रहा है कि बसपा के एक बड़े नेता और कुंडा विधानसभा से रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ चुके शख्स कि गोली मरकर हत्या कर दी गई है. जिसके कारण इस नेता के सभी समर्थक आक्रोशित हो गए हैं और गुस्से में आकर इलाहाबाद-प्रतापगढ़ हाईवे जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया.

यह मामला इलाहाबाद के मऊआइमा थाना सुल्तानपुर खास इलाके का है. जहां बसपा नेता मोहम्मद शमी की रविवार को देर रात उनके घर से बाहर निकलने क्रम में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके पर से फरार हो गए. बताया जा रहा कि तीन बार मऊआइमा के ब्लाक चीफ रह चुके मोहम्मद शमी एसपी छोड़कर बीएसपी में आए थे.

उन्होंने इस बार बीजेपी के समर्थन में खड़े उम्मीदवार सुजीत कुमार मौर्य के खिलाफ चुनाव लड़ा था. लेकिन महज 4 वोटों से हार गए थे. जबकि वो 2002 में सपा के टिकट पर राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं. इसके साथ यह भी कहा जा जाता है कि मो. शमी कांग्रेस और युवा मंच से भी दो बार चुनाव में खड़े हुए हैं पर वो जीत नहीं पाए थे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article सीएम का चार्ज लेते ही सख्त हुए योगी, मंत्रियों को दिया यह आदेश!

Next Article » बिग ब्रेकिंग: सीएम आवास में प्रवेश करने से पहले एक्शन में आये योगी कहा....

Tagged with: bsp leader mohammad shami raja bhyya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *