चरम सुख पाने के लिए अपने पार्टनर के साथ अजमाए ये 5 तरीके फिर खो जाये रोमांस की दुनिया में!


महिलाएं आमतौर पर अपनी भावनाओं का इजहार करने में हिचकिचाती हैं. अगर शारीरिक संबंध की बात की जाएं तो इस मामले में वे और शर्माती हैं. कुछ खुलकर बोलने की बजाय वे इशारों में अपनी भावनाओं का इजहार करती हैं. इसलिए एक अच्छे पार्टनर के नाते आपको उनके इशारों को समझना चाहिए. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे संकेत के बारे में जिससे आप समझ सकते हैं कि आपकी पार्टनर शारीरिक संबंध बनाने के मूड में है.

जब शरीर में उत्तेजना पैदा होती हैं तो सांस जोर से और तेज चलने लगती है. जब शरीर में चरम सुख पाने की चाहत बढ़ती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है और शरीर के अंदरुनी हिस्से को अधिक ऑक्सिजन की जरूरत होती है. इससे उनकी सांस तेज चलने लगती है. जब पार्टनर खुलकर आहे न भरे लेकिन सांस और दिल की धड़कन तेज हो जाए तो समझें कि यह आपके लिए बेडरूम की ओर जाने का संकेत है. इस पल को नजर अंदाज किये बिना सीधे बेड रूम में जाये और उनके साथ खुलकर रोमांस करे तब आपको चरम सुख प्राप्त हो सकेगा.

शरीर में इस तरह की चाहत पैदा होने पर पार्टनर के प्रति आकर्षण बढ़ जाता है. अगर पार्टनर आपको अपनी आगोश में ले ले या कसकर पकड़ ले तो यह भी एक संकेत है कि वह रोमांटिक मूड में है. महिलाओं को स्‍पून फिटिंग पोजीशन भी काफी पसंद होती है. इस पोजीशन में जिस प्रकार दो चम्‍मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं, उसी प्रकार महिला, पुरुष एक दूसरे के साथ में खो जाते हैं. पुरुष पीछे की तरफ रहता है और महिलो को आनंद के चरमोत्‍कर्ष पर पहुंचाता है. दूसरी रोमांस की क्रियाओ में यह सबसे पुरानी क्रिया है, जिसे महिलाएं सबसे ज्‍यादा पसंद करती हैं. इस क्रिया में महिलाओं को प्रेम और रोमांस दोनों का बराबर से अनुभव होता है. इस दौरान पुरूषों को अपने वजन का खास ध्‍यान रखना चाहिऐ और दबाव को सही और ठीक प्रकार से ही बनान चाहिए. बेहतरीन क्रिया में पुरुष की जांघों पर उसकी पार्टनर बैठ जाती है. इस क्रिया में बैठकर किया जाता है. इसमें सीधे दिल से दिल का संपर्क होता है. यदि इस क्रिया के साथ चुंबन भी लिया जाए तो प्‍यार का अहसास कई गुना बढ़ जाता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.