धन धना धन ऑफर के बाद जिओ का अब एक और धमाकेदार ऑफर , इस रिचार्ज पर पाए एक साल तक फ्री डाटा, कॉलिंग

जियो अपने ग्राहकों को लुभाने का कोई अवसर नहीं छोड़ता. जिओ का समर सरप्राइज और धन धना धन ऑफर अब खत्म हो रहा है. ऐसे में जियो
यूजर्स नया रिचार्ज कराने का सोच रहे हैं और इसी मौके का फायदा उठाते हुए जिओ ने अपना एक और प्लान ले आया है. जियो ने ऐसा प्लान लाया है जिसको लेने के बाद अब यूज़र्स को साल भर रिचार्ज नहीं कराना होगा.

यह प्लान जियो का अबतक सबसे बड़ा डाटा प्लान है. इस ऑफर्स के तहत 780GB डाटा मिलेगा जिसकी वैलेडिटी 13 महीने से ज्यादा की बताई जा रही है. बता दें की इस प्लान को लेने के लिए यूजर्स को 9999 रुपए खर्च करने होंगे. इसके बाद वे रिचार्ज की टेंशन 390 दिन के लिए भूल सकते हैं. इसमें डाटा के साथ ही आपको कॉलिंग, STD, रोमिंग, मैसेज, जियो ऐप्स सब फ्री मिलेगी. आज से जियो के खत्म होना शुरु गए हैं.

जियो ने ऑफर खत्म होने के पहले ही अपने 2 नए प्लान लॉन्च कर दिए हैं और कुछ प्लान की वैलिडिटी और डाटा को बढ़ा दिया है. इस पैक की दूसरी अच्छी बात है कि यह इसमें दूसरे प्लान की तरह हर दिन की 1GB/2GB डाटा की कोई लिमिट नहीं है. यूजर चाहे तो 1 दिन में पूरा डाटा खत्म कर सकता है. यह प्लान उन यूजर्स के बहुत काम है जिनको डाटा का यूज बहुत ज्यादा होता है. साथ ही जो बार-बार रिचार्ज कराने की झंझट में नहीं पड़ना चाहते.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



« Previous Article सपा और बसपा की बढ़ती नजदीकियां पर सीएम योगी ने ऐसे लिए मजे!

Next Article » मीरा कुमार ने राष्ट्रपति चुनाव के नतीजे आने से पहले दिया बड़ा बयान, कहा हमने मर्यादा...!

Tagged with: 9999 jio offer jio plan