हार्दिक पंड्या और मॉडल शिबानी के बीच हुई चैट वायरल, लोगों ने लिए मजे…

भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या लगातार सोशल मीडिया पर पॉपुलर होते जा रहे है. पहले वन डे में जीत के बाद कई मॉडल्स और और सेलिब्रिटीज ने बधाई दी जिसका जवाब हार्दिक ने भी थैंक यू से दिया बदले में कुछ ने रीटर्न में बहुत कुछ लिखा. 23 साल के पंड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन से टीवी होस्‍ट और मॉडल शिबानी दांडेकर भी प्रभावित हुईं. शिबानी के कई क्रिकेट खिलाड़‍ियों से अच्‍छे रिश्‍ते हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग में होस्‍ट के तौर पर उन्‍होंने कई क्रिकेटर्स से बातचीत की और जान-पहचान बनाई. इसके बाद शिबानी फोटोशूट्स में व्‍यस्‍त रहती हैं और टीवी एंकर की भूमिका में रहती हैं. शिबानी और पंड्या के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. देखिए दोनों के बीच क्‍या बातचीत हुई.

चेन्‍नई में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के पांच विकेट 100 का आंकड़ा पार करने से पहले ही गिर गए, लेकिन यहां धौनी और पांड्या की साझेदारी ने टीम को संभाला और उसे 281 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. पांड्या ने पहले मैच में जाम्पा को अपना निशाना बनाया था और लगातार तीन छक्के एक ओवर में जड़े थे. हालांकि जाम्पा ने ही पांड्या को आउट किया था.

जाम्पा ने कहा, “सही लैंथ हासिल करना बहुत जरूरी है. मैं पहले मैच में उस तरह नहीं कर पाया जिस तरह चाहता था. एक ओवर में इस तरह से मार खाना निराशाजनक था लेकिन उनको आउट करना अच्छा रहा, जिससे वह 320 के करीब जाने के बजाए 280 पर ही रुक गए.”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article शिवपाल को कमान देने के बाद इस तारीख को मुलायम ले सकते हैं बड़ा फ़ैसला

Next Article » आने से पहले पीएम मोदी ने वाराणसी को दे दी यह बड़ी सौगात...

Tagged with: hardik pandya hardik shabina shabina

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *