पूर्व बीजेपी मिनिस्टर की बेटी ने फोटो पोस्ट कर लगाई आग! लोग करने लगे भद्दे-भद्दे कमेंट..

गुजरात बीजेपी के नेता और पूर्व मिनिस्टर जयनारायण व्यास की बेटी सपना व्यास पटेल को लोग उनके फिटनेस के काम को लेकर बहुत पसंद कर रहे है. अब तक इंस्टाग्राम पर 12 लाख लोग कर चुके है फॉलो. सोशल मीडिया में वह अपने ग्लैमर्स फोटोज और फिटनेस के अंदाज कारण बड़े बड़े सिलिब्रिटी को भी पीछे छोड़ दिया है. सपना के यूट्यूब चैनल को लगभग 2 लाख यूजर्स सब्सक्राइब करते हैं. अपने यूट्यूब चैनल से वे फिटनेस से जुड़े टिप्स देती हैं. साथ ही सेलेब्स के इंटरव्यू भी करती हैं.

वह उस समय चर्चा में आई थी जब पिछले साल असम में असेंबली इलेक्शन के रिजल्ट के बाद सपना की तस्वीर को बीजेपी विधायक अंगूरलता डेका की फोटो बताकर पर खूब शेयर किया.

उन्होंने एक साल के अंदर अपना 30 किलो वजन कम कर लिया था. 19 साल में उनका वजन 83 किलो था. ऐसे में उनके वेट पर लोग अक्सर कमेंट किया करते थे. वेट लॉस करने के लिए सपना ने अपनी डाइट को कंट्रोल किया था. इसके अलावा कार्डियो एक्सरसाइज के साथ-साथ वेट ट्रेनिंग भी की थी. वहीं उन्होंने टेनिस खेलकर अपना वजन घटाया था. सपना ने अहमदाबाद के इंडियन मैनेजमेंट एकेडमी से लाइफस्टाइल में पीएचडी की है. आज वह एक सर्टिफाइट ट्रेनर भी हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article दिवाली से पहले बड़ी खुशखबरी, मिलेगा इतने दिनों का बोनस

Next Article » धर्म परिवर्तन के केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

Tagged with: sapna vyas sapna vyas patel

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *