फेस्टिव सीज़न सेल में फिलिप्कार्ट के अलग कैटेगरी में 90% तक का बम्पर डिस्काउंट…

बुधवार से फेस्टिव सीजन सेल की शुरुआत होने जा रही है. इस साल ई-कॉमर्स के बिग प्लेयर Amazon, Flipkart और Paytm की सभी कंपनियां हैवी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. इस सेल में कंपनियों ने ज्यादा से ज्यादा ऑफर्स देने के साथ ही पेमेंट ऑप्शन को आसान कर दिया है.

प्राप्त जानकारी अनुसार ई-कॉमर्स कंपनियां करीब 10 हजार 880 करोड़ कीमत के प्रोडक्ट्स सेल कर सकती हैं. इस क्रम में फ्लिपकार्ट की ‘Big Billion Days’ सेल 20 से 24 सितंबर तक चलेगी. इसमें अलग-अलग कैटेगरी में 90 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जाएगा.

क्या क्या हैं ख़ास

इस सेल में फ्लिपकार्ट इस बार ‘buy now and pay later’ का नया ऑप्शन लेकर आया है. जिसके लिए इस वेबसाइट ने कई बैंकों के साथ टाइअप किया है. इसके तहत डेबिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करने पर इंस्टॉलमेंट में पे किया जा सकता है. इस फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट को सेल में 60 परसेंट की ग्रोथ होने की उम्मीद है.

वहीँ फ्लिपकार्ट SBI के डेबिट, क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 परसेंट इंस्टेंट डिस्काउंट देगा. बजाज फाइनेसरी से शॉपिंग करने पर नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी.

अगर आप phonePe का यूज करते है तो आपको 10 परसेंट कैशबेक मिलेगा. साथ ही मैन्स, वुमन क्लोदिंग पर 80 परसेंट तक का ऑफ मिलेगा. इस ऑफर में बम्पर डिस्काउंट के तहत 15 हजार का फ्रिज 11 हजार में मिलेंगे.

वहीँ स्मार्टफोन के स्पेशल ऑफर 21 सितंबर से दिए जाएंगे. श्याओमी का रेडमी यहां से खरीदा जा सकेगा. पैनासोनिक के पी85 और मोटो सी प्लस पर 2 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इन सब के अतिरिक्त गेमिंग लैपटॉप पर भी बड़ा डिस्काउंट है. क्रेजी डील्स में मोबाइल, वॉच और स्पीकर पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 2499 रुपए वाला वायरलेस स्पीकर 899 रुपए में दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

यह कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है 60 जीबी मुफ्त डेटा!

Google ला रहा ऐसा ऐप जो आपको बनाएगा ‘Tez’

बम्पर छूट: महज़ 1700 रु. में iPhone खरीदने का है सुनहरा मौका….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अखिलेश के तंज पर योगी आदित्यनाथ ने दे दिया सही से जवाब, योगी का ऐसा तेवर कम ही दीखता है

Next Article » इस बीजेपी विधायक के घर हुई फायरिंग...

Tagged with: Big Billion Days

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *