ब्रेकिंग: प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर समर्थक ने किया…


बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को प्रदेश में सीएम बनाने को लेकर समर्थकों का लगातार मांग जारी है. ऐसे में अभी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केशव मौर्या को सीएम खोजने की जिम्मेवारी सौंपी है. लेकिन इन सब के बीच ताजा मामला गोंडा के उमरीबेगमगंज थानाक्षेत्र के सिधौटी गांव है.

जहां उस समय हडकंप मच गया जब प्रिंस नाम का युवक बेलसर बाजार में लगे 300 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया. ऊपर चढ़ते ही जोर जोर से चिलाते हुए कहने लगा ‘योगी को सीएम बनाओं’, ‘योगी को सीएम बनाओ’. जिसे सुन स्थानीय लोग टावर के निचे पहुंचकर प्रिंस को टावर से उतारने के लिए कोशिश करने लगे. लेकिन युवक अपनी जिद्द पर अड़ा रहा.

इसके बाद घटना का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को टावर से नीचे उतारने का प्रयास करने लगी. हालात के मद्देनजर बाद में गांव के प्रधान और स्थानीय लोगों के कहने पर प्रिंस टावर से उतरा और घटनास्थल पर आए पत्रकारों से बातचीत में अपनी मांगें रखी. इस दौरान उसने बताया कि वो योगी का कट्टर समर्थक है और उन्हें प्रदेश में सीएम बनता हुआ देखना चाहता है. आपको बता दे कि योगी आदित्यनाथ भी सीएम के प्रबल दावेदारों में शामिल है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: keshv prsad maurya yogi adity naath

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *