अब सीएम पद को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया बड़ा बयान, किया बड़ा इशारा!


बसपा से बीजेपी में आए पिछड़े वर्ग के बड़े नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने खुद को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सैद्धांतिक रूप से अपने हर कार्य करती है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह उन्हें जो भी जिम्मेदारी देंगे उसे वो जरुर पूरा करेंगे. उन्होंने खुद को सीएम पद के दावेदार होने के सवाल पर यह भी कहा कि यह बात पार्टी ही जाने.

उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या को मुख्यमंत्री बनाये जाने के प्रश्न पर यह कहा कि बीजेपी के लिए पहली प्राथमिकता प्रदेश की भलाई और जनता से किए गए वादों को पूरा करके दिखाना है. उन्होंने कहा कि अमित शाह को यह सब पता है. वो यूपी को अच्छी तरह समझते हैं. बाकी जो निणर्य वो लेंगे, सही ही होगा. उनके निणर्य का स्वागत किया जाएगा. हम सम्मान के लिए भाजपा में आए हैं, वो हमें पार्टी में मिल रहा है.

इसके अलावा जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आपके बीजेपी में शामिल हो जाने से बसपा के पिछड़ा वोट बैंक खिसक गया? तो इसके जवाब में उन्होंने ने यह कहा कि मैंने बसपा छोड़ी और चुनाव में बसपा को तीसरा स्थान मिला. चुनावों में हार तो एक प्रक्रिया थी, जिसने उनकी हार पर मुहर लगा दी. जबकि उनके हाथ पहले भी हार लगी है. इसके साथ ही उन्होंने मायावती पर पार्टी बनाकर गरीब दलित वोटरों को सपने दिखाकर सौदा करने के आरोप भी लगाया.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm face swami parasd maurya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *