भूखी रहने को राजी इस सुपरस्टार की होने वाली बहु ने सेक्स को लेकर दिया बड़ा बयान!

file photo

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे की कुछ दिनों में शादी होने वाली है. इससे पहले उनकी होने वाली बहु समांथा रुथ प्रभु का एक बयान मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. जो सेक्स के लेकर दिया गया है. दरअसल समांथा एक फैशन मैगजीन ‘JFW’ के लिए बोल्ड फोटोशूट करने के बाद दिए गये अपने एक स्टेटमेंट की वजह से काफी सुर्ख़ियों में हैं.


उनसे एक इंटरव्यू यह पूछा गया कि आप सेक्स और खाने में से किसी सबसे पहले चुनेंगी. इस पर उन्होंने कहा कि मैं सेक्स को पसंद करूंगी. मैं भूखी रहने के लिए रेडी हूं. उन्होंने यह भी कहा कि सेक्स में कोई बुराई नहीं हैं. यह अच्छी और नेचुरल हैं. बता दें कि समांथा तमिल की मशहूर अभिनेत्री है. जिनकी शादी 6 अक्टूबर को नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से होने वाली है. इन दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों धर्मों के रीति-रिवाज हो होगी.

बताया जा रहा रहा है कि समांथा और नागा शादी के बाद 6 हफ्तों के लिए हनीमून पर भी जाएगी. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो ये दोनों अपने हनीमून के लिए न्यूयॉर्क भी जा सकते हैं. यहां समांथा अपनी डेब्यू फिल्म ‘ये माया चेसावे’ की शूटिंग भी कर चुकी है. यह भी कहा जा रहा कि शादी के बाद समांथा की अगली ‘राजू गरी गढ़ी 2’ भी रिलीज हो सकती है. जिसमें नागार्जुन भी अभिनय कर रहे रहें हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

सभार: dainkbhaskar

Tagged with: superstar nagarjun

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *