बॉलीवुड की क्वीन को लगी यंहा गहरी चोट, लगे पंद्रह टांके


कंगना रानौत के फंस के लिए बुरी ख़बर है. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान बुरी तरह ज़ख्मी हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, कंगना हैदराबाद में तलवारबाजी का एक फाइटिंग सीन शूट कर रही थीं मगर तभी उनकी आंख के ऊपर तलवार लग गई. फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, कंगना को अपोलो हॉस्पिटल के ICCU में एडमिट किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से यह भी बताया किया है कि कंगना को कुछ दिन ऑब्जर्वेशन ही रखा जाएगा. वहीँ फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि इस फाइटिंग सीक्वेंस के लिए कंगना ने बॉडी डबल को कहा था मगर कंगना ने लेने से मना कर दिया था. हालाँकि इस फाइटिंग सीन की कई बार रिहर्सल की गई थी, लेकिन फाइनल शूट के दौरान टाइमिंग कुछ गलत हो गई जिसके कारण उन्हें चोट लग गई. दरअसल, सीन में निहार पंड्या को अटैक करना था और कंगना को इससे बचना था, लेकिन वे वक्त पर झुक नहीं पाईं और तलवार से उनके दोनों आँखों के बीच चोट लग गई .

डॉक्टर से मिली जानकारी के अनुसार कंगना अगले हफ्ते तक डिस्चार्ज कर दी जाएंगी, लेकिन उनके चेहरे पर चोट का निशान रह जाएगा. लेकिन वहीँ फिल्म के करीबी सूत्रों का कहना है कि कंगना फिल्म में अपना यह निशान नहीं छिपाएंगी. कगनाका कहना है कि वे झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में हैं और लक्ष्मीबाई एक वीरांगना थीं, इसलिए उन्हें भी यह निशान दिखाने में संकोच नहीं है. हालांकि, हो सकता है की फिल्म पूरी होने के बाद कंगना कॉस्मेटिक सर्जरी करवा सकती हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article भारत के तरफ ऑस्ट्रेलिया के इस कदम से चीन को लगा बड़ा झटका...

Next Article » रामनाथ कोविंद होंगे देश के 14वें राष्ट्रपति...

Tagged with: janshi ki rani kanganaranaut

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *