सारा अली ख़ान की ये तस्वीरें देख आप भी रह जायेंगे दंग…

हाल ही में अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी फ़िल्म केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सारा अली ख़ान ने सबका धयान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है. आपको बता दें की शुक्रवार शाम सारा की जो तस्वीरें आयी हैं, इसमें उनका एक अलग लुक दिख रहा है. जिसके बाद उनके फैन्स में काफ़ी चर्चाएँ बढ़ गई हैं.

दरअसल सारा ने अपना एक अलग ट्रेडिशनल अवतार लोगों को दिखाया है. जिसके बाद से दर्शकों के बिच वो काफी लोकप्रिय हो गई हैं. इन तस्वीरों में सारा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. जहाँ अभी के इस स्टाइलिश दौर में सभी खुद को मॉडर्न दिखने के लिए क्या क्या नहीं करते वहीँ सारा ने ये ट्रेडिशनल लुक अपना कर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है.

आपको बता दें की सारा अबनी पहली फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस अपकमिंग फ़िल्म में वो शुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएँगी. हालाँकि यह कहा जा रहा है कि सारा थोड़ी देर से डेब्यू कर रही हैं क्योंकि 23 साल की उम्र तक का इंतज़ार लम्बा माना जाता है. लेकिन, डैड सैफ़ अली ख़ान की इच्छा थी कि सारा पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे उसके बाद ही फ़िल्मों का रुख करे. बता दें की सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. सारा काफी अर्से से सुर्खियां बटोरती रही हैं. हाल के दिनों में हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सारा ख़बरों में रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. सारा अक्सर जब भी कहीं स्पॉट की जाती हैं वो ख़बरों में रहती हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article पीएम ने कोविंद को खिलाई मिठाई तो ट्विटर पर उनसे पूछ लिए गए कई सवाल, जवाब में उन्होंने कहा....!

Next Article » दिनेश शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, नर्सरी क्लास से ही सरकारी स्कूलों में...!

Tagged with: amrita singh saiff alikhan sara ali khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *