इस हिरोईन की कुछ ऐसी तस्वीरें हुई लीक, जिसे देख आप भी रह जायेंगे दंग…

आजकल फिल्मों को हिट करने का एक अनूठा फार्मूला अपनाया जा रहा है. फ़िल्म के विवादित सीन्स के सोशल मीडिया पर ऑनलाइन लीक करने भर की देरी है. एक बार फिर ऐसा ही कुछ साऊथ के फिल्म प्रोड्यूसर्स पर कुछ आरोप लगा है. जिसमे कहा जा रहा है कि फिल्म को हिट कराने के लिए साउथ की जाने मानी हीरोइन के न्यूड सीन्स जानबूझकर ऑनलाइन लीक कर दिए गए हैं. ‘दंडुपाल्या-2’ साउथ की एक फ़िल्म है जिसका फिल्म का यह न्यूड सीन लीक हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में जो सीन लीक हुआ है, उसमें एक पुलिस वाला फिल्म की हीरोइन संजना गलरानी का टार्चर करता है. इस दौरान वह संजना के सारे कपड़े उतार देता है. फिल्म का यही सीन ऑनलाइन लीक किया जा चुका है. अब इसे लेकर मीडिया में काफी हंगामा मचा हुआ.

वहीँ सोशल मीडिया में इस सीन के लीक को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुक ही. कहा जा रहा कि फिल्म प्रोड्यूसर्स ने जानबूझकर इस फिल्म के न्यूड सीन्स लीक किये हैं. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना का कहना है कि फिल्म पहले से ही बढ़िया बिजनेस कर रही है और ऑडियंस इसकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं, ऐसे में इस तरह की पब्लिसिटी स्टंट की कोई जरूरत ही नहीं है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: dandupalya 2 leaked scene