कपिल शर्मा को लगा तगड़ा झटका, बाहर हुआ शो……

इन दिनों ‘कॉमेडी किंग’ कहे जाने वाले कपिल शर्मा का शो कुछ ठीक नहीं चल रहा. ख़बर है की कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. आपको बता दें की कपिल शर्मा आजकल बार-बार बीमार पड़ रहे हैं और जिसके कारण उनका शो भी प्रभावित हो रहा है.

हाल ही में फिल्म ‘मुबारकां’ के टीम मेम्बेर्स अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी सभी ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी, लेकिन शूट शुरू होने से ठीक पहले कपिल बीमार पड़ गए और शूट कैंसल करना पर गया जिसके बाद पूरी टीम को वापस लौटना पड़ा.

आपको बता दें की कपिल की बीमारी पर भी अलग-अलग खबरें सुनने को मिल रही हैं. लेकिन मीडिया से हुई खास बातचीत में उनकी बहन पूजा ने अपनी बात रखी जिसमे उन्होंने कहा की, “इन दिनों भाई की तबीयत काफी खराब चल रही है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं. वो अपने काम की रिस्पेक्ट करते हैं और जब भी शो की शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बेहद बुरा लगता है.”

‘गेस्ट इन लंदन’ की टीम आने वाली थी तभी कपिल पहली बार मई महीने में बीमार पड़े थे. जिसके बाद शाहरुख अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को प्रमोट करने के लिए आने वाले थे लेकिन उस समय फिर कपिल शर्मा बीमार पड़ गए और शूटिंग कैंसिल हो गई. अब इस बार तीसरी बार भी कपिल के शो पर आने वाले सितारों को वापस लौटना पड़ा है.

एक अंग्रेजी अखबार को सूत्रों से मिली ख़बर में बताया गया है कि इन दिनों कपिल अपनी आने वाली एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘फिरंगी’ की भी शूटिंग में लगे हैं. इस थकावट की वजह से उनका ब्लड प्रेशर भी प्रभावित हो रहा है. बुधवार को वो सुबह से ही बीमार महसूस कर रहे थे और फिर शाम को अचानक उनका बीपी लो हो गया. इसके बाद उन्हें उनके घर से अस्पताल ले जाया गया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article RTI में ईवीएम से छेड़छाड़ को लेकड़ हुआ बड़ा खुलासा, निर्दलीय प्रत्याशी का बटन दवाने पर बीजेपी को मिल रहा था....!

Next Article » योगी सरकार के मंत्री दे रहे थे भाषण तभी चली गई बिजली और वो अंधेरे में ही...!

Tagged with: commedy night kapil sharma kapil' show

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *