अब भारत में भी लॉन्च हुई ये शानदार बाइक, अच्छों अच्छों को देगी टक्कर..

दो पहिया वाहक खरीदने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी है.ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया ने मंगलवार को 2017 Triumph Tiger Explorer XCx बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया. अब यह अडवेंचर बाइक बतौर सीबीयू यानी कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट भारत में भी बेची जाएगी. जिसके कीमत 18 लाख 75 हजार रुपये रखी गई है.

आपको बता दें की ट्रायम्फ एक्स्प्लोरर रेंज की सिर्फ एक ही बाइक भारत में बेचती है. 2017 ट्रायम्फ टाइगर एक्सप्लोरर XCx में BS-IV इंजन के पैमानों का ख्याल रखा गया है और इसे उसी के अनुरूप तैयार किया गया है. अगर बात करे इसके फीचर्स की तो :

इसका दुकाटी मल्टीस्ट्राडा 1200 एंड्यूरो और बीएमडब्ल्यू आर1200जीएस अडवेंचर से इसका कॉम्पिटीशन हो सकता है क्योंकि इस नई बाइक की क्षमता, फीचर्स और प्राइसिंग इसे अडवेंचर मोटरसाइक्लस की रेंज में अलग खड़ी करती है. 2017 ट्रायंफ टाइगर एक्सप्लोरर XCx में हीटेड सीट, सेल्फ कैंसलिंग इंडिकेटर्स, इंजन इंमोबिलाइजर, एडजस्टेबल विंडस्क्रीन आदि फीचर्स भी दिए गए हैं.

2017 ट्रायंफ टाइगर एक्सप्लोरर XCx में 1215सीसी वाला 3-सिलिंडर इंजन लगा है जो 137 बीएचपी की पावर और 123Nm का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है. XCx ट्रायम्फ की अडवेंचर मोटरसाइकल रेंज का टॉप एंड आॅफ रोड ओरिएंटेड मॉडल है. इसमें डबल वायर स्पोल वील्ज और हाई एंड इलेक्ट्रॉनिक्स सिस्टम दिया गया है. बता दें की इसकी डिजाइन में भी कई तरह के बदलाव किए गए हैं जिसके तहत इसमें रेन, रोड और ऑफ-रोड तीन, राइडिंग मोड्स दिए गए हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: 2017 Triumph Tiger Explorer XCx bike vechile news

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *