…तो ये है इस एक्ट्रेस के स्लिम बॉडी का राज, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान…

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी नेचुरल ब्यूटी के लाखों चाहने वाले हैं. मौनी अक्सर अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. जिसके कारण सोशल मीडिया में भी उनके लाखों प्रशंसक हैं. मौनी जब भी अपने फैंस से मिलती हैं, हर कोई उनसे एक ही सवाल करता है वह इतनी परफेक्ट कैसे हैं? उनके पास टैलेंट के साथ साथ सुंदरता भी है.


मौनी की लाइफ में डांस बहुत मायने रखता है इसलिए वह वर्क-आउट के तौर पर डांस करना सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. वहीं वह एक्सरसाइज भी करती हैं. मगर जब भी उन्हें वक्त मिलता है वो डांस को ही अपना समय देतीं है. इससे उनकी बॉडी को भी फायदा मिलता है और उन्हें अंदर से सुकून भी मिलता है.

उन्होंने कहा कि डांस उनकी रूह है. वह डांस से ही अपने सारे दिन भर की थकान हो मिटा लेती हैं. हाल ही में मौनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई जिसमें वह वर्कआउट करती हुई नजर आईं.

बता दें की मौनी फिट रहने के लिए योगा भी करती हैं. उन्होंने बताया की मेडीटेशन करना भी अच्छा लगता है. मौनी कहती हैं कि अच्छी स्किन के लिए वह अधिक पानी का सेवन करती हैं. वहीं मेटाबोलिजम ठीक रखने के लिए वह हर 2 घंटे में कुछ न कुछ खाती हैं. वह कहती हैं कि कुछ लोग समझते हैं कि डाइट करने से वह पतले हो जाएंगे इसके चलते वह खाना पीना बंद कर देते हैं, तो वो गलत करते हैं.

मौनी ने कहा कि पसीना बहाने के लिए डांस करें इससे मनोरंजन भी होगा और एक्सरसाइज भी हो जाती है. वह कहती हैं अपने इंट्रस्ट के हिसाब से ही लोगों को काम करना चाहिए. अगर उन्हें डांस पसंद है तो वह डांस कर के फिट रह सकते हैं. अगर उन्हें योगा पसंद हैं तो वह योगा कर के बॉडी मेंटेन कर सकते हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: mauni roy tv actress

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *