‘फैशन’ फ़िल्म से नाम कमा चुकी इस एक्ट्रेस की सच्चाई जान आप भी रह जायेंगे दंग…

फिल्म ‘फैशन’ से नाम कमाने वाली मुग्‍धा गोडसे का आज 31वां जन्मदिन हैं. मुग्‍धा का जन्म 1986 में एक मिडिल क्लास फैमिली में पुने में हुआ था.एक मध्यम वर्गीय परिवार की मुग्धा ने अपनी जरूरतों और खर्चों को पूरा करने के लिए कई छोटे-मोटे काम करके अपना गुजारा करती थी.


टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में मुग्‍धा गोडसे उन्होंने कहा था कि वो पेट्रोल पंप पर सेल्स गर्ल का काम करती थी. जिसके लिए उन्हें 100 रुपए मिलते थे. मुग्‍धा ने अपना जीवन काफी कष्टों में बिताया है. मुग्‍धा बताया की पढ़ाई के साथ-साथ उन्होंने ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया और फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया. मुग्‍धा साल 2004 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की सेमी फायनलिस्ट रहीं. मुग्‍धा ने कई इंटरनेशनल रैंप शो पर भी वॉक किया है.

मुंबई आने के बाद मुग्‍धा ने कई ऐड फिल्म में भी काम किया. परन्तु मुग्‍धा को असल पहचान फिल्म ‘फैशन’ से मिली. ‘फैशन’ में मुग्‍धा के परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया ‌था. इसके बाद मुग्‍धा ने ‘ऑल द बेस्ट’, ‘जेल’, ‘विल यू मैरी मी’ ‘हीरोइन’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ में भी काम किया. परन्तु मुग्‍धा को ज्यादा सफलता नहीं हाथ लगी.

साल 2011 में मुग्‍धा जी मराठी के रियलिटी शो ‘मराठी पाउल पड़ते पुढ़े’ में बतौर जज नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: movie masala mugdha godse

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *