अखिलेश को बदनाम कर रही योगी सरकार का खुद ही होगा भंडाफोड़!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बन जाने के बाद से लगातार मंत्रियों द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा जा रहा है. साथ ही उनके कार्यकाल में हुए कई कार्यो के जांच के आदेश भी योगी सरकार ने दे दिए हैं. लेकिन एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानकर प्रदेश की जनता हैरान रह जाएगी. योगी गवर्नमेंट अखिलेश सरकार पर फिजूलखर्ची का आरोप लगा चुकी है पर आपको यह बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पैसों को पानी के तरह बहाया गया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जहां अखिलेश के शपथ ग्रहण समारोह में 90 लाख खर्च किये थे गए थे तो वहीं मुख्यमंत्री योगी के शपथ ग्रहण के लिए जिस समारोह का आयोजन हुआ था उसमें दुगनी रकम खर्च हुए. जानकारी के अनुसार योगी के शपथ ग्रहण समारोह में 1 करोड़ 83 लाख रूपये खर्च किये गये थे. बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम का आयोजन लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी (LDA) द्वारा किया गया था.

यह बात LDA के सेक्रेटरी द्वारा भेजे गये बील के बाद उजागर हुई है. कथित तौर पर एलडीए के तत्कालीन उपाध्यक्ष रहे सत्येंद्र सिंह से इस मामले में पूछताछ हो सकती है. मामले को गंभीरता से लिया गया है और जांच के आदेश दिये गए हैं. जबकि LDA सेक्रेटरी जयशंकर दूबे ने मीडिया से बातचीत में यह यह कहा है, “हमसे इस मामले में शासन की ओर से खर्च की डिटेल मांगी गई थी. उसे हमने लिखित तौर पर शासन को भेज दिया है.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *