रणवीर सिंह और दीपिका हुए अलग!

फिल्मों की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्तों की हैप्पी एंडिंग होने की गारेंटी नहीं होती है. कौन सा रिश्ता कब बिखर जाए, ये किसी को पता नहीं होता. पिछले साल कई रिश्ते टूटे. मलाइका-अरबाज, सुजैन-ऋतिक और रणबीर-कैटरीना, जैसी बड़ी जोड़ी अलग हो गए. इस साल भी रणवीर सिंग और दीपिका के लिए अछि ख़बर नहीं है. जी हाँ दीपका और रणवीर सिंह के बिच ब्रेकअप की ख़बरें आरही है.


बॉलीवुड के गलियारों में ये चर्चा जोरों पर है कि रणवीर और दीपिका अलग हो गए हैं. और इसका कारण भी बड़ा अजीब है. रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप में किसी तीसरे शख्स हाथ नहीं है बल्कि दोनों का काम इनकी कहानी का विलेन बना. वैसे तो रणवीर-दीपिका साथ में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में साथ काम कर रहे हैं लेकिन दोनों के साथ में एक भी सीन नहीं है. दोनों ही अपने-अपने काम में इतने बिजी हैं कि एक-दूसरे के साथ फुरसत के दो पल बिताने का इन्हें मौका ही नहीं मिलता.

डेक्कन क्रॉनिकल ने इनके ब्रेकअप का एक और कारण ये भी है कि रणवीर अब अपने लाइफ में सेटल होना चाहते हैं. रणवीर के अनुसार अब वो समय आ गया है कि दोनों अब फिल्मों से ब्रेक ले कर शादी कर सकते हैं. वहीं दीपिका की सोच इन्सके ठीक विपरीत है. दीपिका के अनुसार कि अभी शादी कर लेने से उनके करियर पर असर पड़ेगा. उनका ऐसा सोचना लाजमी भी है क्योंकि सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में शादीशुदा हीरोइनों को ज्यादा अच्छे रोल नहीं मिलते.

दीपिका का अपना हॉलीवुड करियर भी तो है. उनकी पहली फिल्म ‘xXx: Return Of The Xander Cage’ ने दुनिया भर में 2000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. और अब दीपिका इसके अगले पार्ट में भी दिखाई देंगी. तो जाहिर है की ऐसा करे के दीपिका अपना कैरियर में रुकावट पैदा नहीं करना चाहेंगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: deepika padukon ranveer singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *