MLC के इस्तीफ़े पर अखिलेश ने बोला बीजेपी पर बड़ा हमला…

समाजवादी पार्टी के एमएलसी के इस्तीफ़े पर राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वालें बिहार से लेकर यूपी तक राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

मिडिया से हुई बातचीत में अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को बजवाब देना होगा कि आखिर तोड़फोड़ की जरुरत क्यों पड़ी. हमारे विधायकों को लालच देकर इस्तीफा दिलवाया गया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले बिहार से लेकर यूपी तक राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. जनता सब कुछ देख रही है और इसका जवाब भी देगी.

बुक्कल नवाब पर अखिलेश ने कहा कि उन्होंने अभी हाल में ही ईद पर सेवई खिलाई थी मगर फिर ऐसा क्या हुआ कि उनको इस्तीफा देना पड़ा. अगर वो अभी तक कहीं कैद न हो गए हों तो मैं उनसे एक जरुर बार बात करना चाहूँगा. वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि डीएनए की बात करने वाले अब एनडीए में शामिल हो गए हैं.

दरअसल आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही समाजवादी पार्टी के दो एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह ने पार्टी और विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. जबकि एक अन्य एमएलसी मधुकर जेटली के इस्तीफे को लेकर भी अटकलें तेज बताई जा रही हैं. जेटली शिवपाल खेमे के माने जाते हैं और आज दोनों के बीच मुलाकात भी हुई है.

इनसब के अलावा इधर बसपा सरकार में मंत्री रहे एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह ने भी विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. वहीँ शिक्षामित्रों के मसले पर अखिलेश ने कहा कि उनके साथ अन्याय हो रहा है. उन्होंने जिन शिक्षामित्रों की जान गई है उनको सरकार 50 लाख रुपए का मुआवजा देने की भी मांग की है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: sp mlc

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *