पार्टी छोड़कर कर जाने वालें पढ़ लें सपा सांसद डिंपल यादव की ये ट्विट..!

file photo

कन्नौज से सांसद और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने ट्विटर पर एक बड़ी बात लिखी है. जिसे सपा से बाहर जाने वाले नेताओं पर बड़ा तंज समझा जा रहा है. बता दें कि पार्टी के दो बड़े नेता ने विधान परिषद सदस्य से इस्तीफा देकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य इन दोनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

बीजेपी में जाने वाले नेता का नाम बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह है. बुक्कल नवाब सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी नेता माने जाते थे. इन्होंने मुलायम को लेकर कई नारे भी लिखा है. ‘जिसका जलवा कायम हैं उसी का नाम मुलायम हैं’, कहा जाता है कि यह नारा भी बुक्कल ने ही लिखा था. बताया जा रहा है कि इन नेताओं के पार्टी से बाहर जाने के वजह से सपा अलाकमान भी आहत हैं.

सपा सांसद डिंपल ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को लेकर ट्विटर पर यह लिखा, “स्वार्थ वाले तो चले जाएंगे, विश्वास वाले समाजवादी कहलायेंगे.” इससे पहले अखिलेश यादव ने भी 29 जुलाई को एक ट्विट किया था जो बुक्कल नवाब से जुड़ा हुआ था. अखिलेश ने ट्विटर पर लिखा था, “बीजेपी का नवाब बुक्कल के साथ राजनीतिक भ्रष्टाचार!”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article कई मंत्रियों की हो सकती है छुट्टी, 12 नए चेहरे केंद्र सरकार....!

Next Article » BJP ज्वाइन करने के बाद पूर्व बसपा नेता ठाकुर जयवीर सिंह का ऐलान, कहा अब...!