डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ मोटो ने लॉन्च किया ये शानदार फ़ोन…

नई दिल्लीः मोबाइल के दुनिया में अपनी मजबूत कदम जमाये हुए मोटोरोला ने बर्लिन में चल रहे टेक फेस्टिवल IFA 2017 में मोटो X4 लॉन्च कर दिया है. बता दें कि मोटो X सीरिज का पिछला फोन 2015 में लॉन्च हुआ था. मोटो X4 एमेजन के एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है. यह फ़ोन इसी महीने से यूरोप में उपलब्ध होगा. जिसकी कीमत 399 यूरो और अगर इंडियन करेंसी की बात करे तो 25,500 रुपए है.

क्या हैं इसके फ़ीचर्स…

एंड्रायड 7.1 नॉगट पर चलने वाला मोटो X4 सूपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू कलर ऑपशन में उपलब्ध है. ये फोन सिंगल सिम स्लॉट के साथ उपलब्ध है. इस फोन में 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्पले (1080×1920 pixels) है.जिसकी स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है.

यह फ़ोन 3 जीबी का रैम के साथ आता है और अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढाया जा सकता है. मोटो X4 में 2.2GHZ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 ऑक्टाकोर प्रोसेसर चिप दिया गया है.

वही अगर कैमरे तो मोटो X4 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें से एक लेंस 12 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है. वहीं 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है जो फ्लैश के साथ आता है. मोटो X4 में 3000mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह फ़ोन फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है जिसके तहत यह महज 15 मिनट में चार्ज हो जाता है औए 6 घंटे तक का बैकअप देता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: moto x4 smartphones

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *