मुलायम सिंह की नई पार्टी को लेकर सपा महासचिव ने दिया बड़ा बयान, कहा वो…!

फाइल फोटो

इटावा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के कुछ दिनों के बाद शिवपाल सिंह यादव और मुलायम सिंह द्वारा अलग संगठन बनाने की बात सामने आई. कैबिनेट मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष रहे शिवपाल अपने सेक्युलर मोर्चे बनाने का ऐलान भी कई भी कर चुके हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि वो अपने मोर्चे का अध्यक्ष मुलायम को ही बनाएंगे. हालांकि शिवपाल ने यह भी कहा था कि अगर अखिलेश यादव सपा अध्यक्ष का पद मुलायम के हाथों में सौंप देते हैं तो वो मोर्चा का गठन नहीं करेंगे.

शिवपाल को ऐसा लगता है कि नेताजी यानि मुलायम सिंह पार्टी को मजबूत स्थिति में ला सकते हैं. उन्होंने तो यहां तक कहा है कि अगर यूपी विधानसभा चुनाव नेताजी के नेत्रित्व में लड़ा जाता तो सपा अभी सरकार में होती और अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री होते. शिवपाल यह कहते रहे हैं कि अखिलेश ने चुनाव से पहले यह कहा था कि वो तीन महीने में सपा अध्यक्ष पद छोड़ देंगे. बता दें कि शिवपाल कई बार अखिलेश को यह वादा भी याद दिला चुके हैं. हालांकि अखिलेश ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

जबकि अब मुलायम और शिवपाल द्वारा नई पार्टी बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक तरफ जहां यूपी चुनाव से मुलायम और रामगोपाल के बीच मतभेद देखा जा रहाहैं तो वहीं अब सपा महासचिव ने अपने बयान से सबको चौंका दिया है. रामगोपाल ने कहा, “मुलायम सिंह की नई पार्टी की बात करना अफवाह है. वो हमारे साथ है और साथ रहेंगे.” बताया जा रहा है कि सपा नेता रामगोपाल किसी से मिलने पहुंचे थे. इसी दौराम उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए यह बयान दिया.

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग: शिवपाल के नई पार्टी बनाने की घोषणा के बाद अब सपा संरक्षक मुलायम ने भी किया यह बड़ा ऐलान!
नई पार्टी पर बोले शिवपाल, कहा शक्ति…..!
नई पार्टी बनाने से पहले शिवपाल ने इन्हें दी बड़ी….!


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: ramgopal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *