OnePlus अपने तीन दिन के सेल में इन स्मार्टफोनों पर दे रही बंपर ऑफर, यहां जानें

मंगलवार से OnePlus भारत में अपने 1000 दिन पूरे होने के जश्न में तीन दिन की सेल शुरू करेगा. जिसके अंतर्गत कंपनी ने कई बड़े ऑफर्स और बेहतरीन डील्स की शुरुआत कर दी है. यह सेल 7 सितंबर तक चलेगा. इस दौरान ग्राहक एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन इंडिया की वेबसाइट से OnePlus 3T और OnePlus 5 पर ऑफर का लुफ्त उठा सकते हैं.

सेल के दौरान OnePlus 3T (64GB) को 4000 रुपये की छूट के साथ ग्राहक इसे 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है. वहीं पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 2,000 रुपये की छूट का लाभ भी उठा सकते हैं. बता दें की ये कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर OnePlus 3T और OnePlus 5 दोनों स्मार्टफोन पर लागू है. इन सब के साथ कंपनी दोनों स्मार्टफोन्स पर 12 महीने के लिए जीरो कॉस्ट EMI का भी ऑफर दे रही है.

इस ऑफर के तहत 100 भाग्यशाली ग्राहक क्लियरट्रिप का 25,000 रुपये तक का घरेलू फ्लाइट वाउचर जीत सकते हैं. इसके अतिरिक्त OnePlus 5 खरीदने वाले ग्राहकों को 500 रुपये तक की कीमत के किंडल ई-बुक्स प्रमोशन क्रेडिट, वोडाफोन यूजर के लिए 75GB मुफ्त डेटा और तीन महीने के लिए वोडाफोन प्ले, प्राइम वीडियो ऐप स्ट्रीम करने पर 250 रुपये का अमेजन पे बैलेंस और Servify का 12 महीने का डैमेज इंश्योरेंस ऑफर भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें:
महज़ 6,800 रुपय में ये कम्पनी दे रही बेहद किफ़ायती स्मार्टफोन…
आज Xiaomi भारत में नई सीरीज़ का फ्लैगशिप डुअल कैमरा स्मार्टफोन होगा लॉन्च
अगर आप सोच रहे की facebook पर सभी को कर सकते हैं ब्लाक, तो फिर आप गलत हैं…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: oneplus OnePlus 3T oneplus5