भाभी के साथ खुली अवैध संबंध की पोल तो पति ने अपनी ही पत्नी की कर दी हत्या…


कन्नौज: कन्नौज से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है जहाँ पति ने भाभी से बने अपने अवैध संबंधों की पोल खुलने पर बीवी की हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी अनुसार मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम का है जहाँ जसनीपुर्वा के रहने वाले प्रदीप उर्फ सन्तराम ने अपनी 20 वर्षीय पत्नी रिंकी की हत्या कर दी और फिर उसके शव को घर के अंदर ही एक बंद कमरे में फांसी का फंदा बनाकर टांग दिया जिससे मामला खुदकुशी का नजर आए.

इस मामले में पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. जांच के दौरान पहुंची फोरेंसिक टीम ने मृतका के शरीर पर गंभीर चोट के निशान देखकर इसको मारपीट कर हत्या किए जाने की आशंका जताई. इसके बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार शव को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि उसकी हत्या कर शव को टांगा गया है क्योंकि मृतका के हाथ और पैर खून से सने हुए थे.

दर्ज कराइ गई तहरीर के अनुसार यह लोग दहेज की अतिरिक्त मांग करते हुए दो लाख रुपया, एक सोने की जंजीर और मोटरसाइकिल की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे. मृतका के भाई किशन ने इस मामले में मृतका के पति के उसकी भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की भी बात बताई है.

इस मामले पर किशन ने बताया कि भाभी के साथ उसके बहनोई को कई बार उसकी बहन ने गलत हरकत करते हुए देखा था. जिसे लेकर बहनोई ने उसको और उसकी बहन को जान से मारने की धमकी भी दी थी. किशन ने इस बात को लेकर शक भी जताया है कि शायद इसी मामले को लेकर मेरी बहन को मार भी दिया. हालाँकि पुरे मामले में पुलिस जांच अभी कर रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article सुरेश प्रभु ने रेल मंत्री का पद छोड़ा, इन्हें मिल सकती है यह जिम्मेदारी!

Next Article » पीएम मोदी सरकार में इन्हें बनाया गया नया रेल मंत्री, बीजेपी ने दिया था प्रमोशन!

Tagged with: kannauj news

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *