शिवपाल ने दिया अखिलेश को चेतावनी, कहा…

akhilesh-shivpal

file photo

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के दो एमएलसी के इस्तीफा देने के बाद पार्टी में उथल-पुथल मच गई है जिसे पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव खतरनाक संकेत मान रहे हैं. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पार्टी में बड़ी संख्या में नेता तथा कार्यकर्ता नेताजी के अपमान से नाराज है. उन्होंने कहा की अखिलेश यादव पार्टी का नेतृत्व मुलायम सिंह यादव को सौंप दें. अगर ऐसा होता है तो हालत बेहतर होंगी नहीं तो स्थितयां बदतर हो जाएंगे.

उन्होंने कहा कि अगर अभी भी अखिलेश यादव पार्टी के हित में नेताजी को नेतृत्व सौंप देते हैं तो फिर सब कुछ नियंत्रण में आ जायगा. हम सभी लोग मिलकर पार्टी को संभालने का काम कर लेंगे. पार्टी को इतना आगे बढ़ा देंगे कि यह एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज हो जाएगी. उन्होंने यह भी बताया की वो आज दिल्ली में जाकर नेताजी से मुलाकात करेंगे. उन्होंने उम्मीद जताई है की अगर परिवार एक हो जाये तो सब ठीक हो जायेगा.

उन्होंने अखिलेश यादव को चेतावनी देते हुए कहा की अगर अखिलेश यदा अभी भी अपना पद न छोडऩे की जिद पर अड़े हैं तो फिर मैं पार्टी में बढ़ रहे असंतुष्ट तथा उपेक्षित नेताओं के साथ मिलकर सेक्युलर मोर्चा तैयार कर लूंगा. उन्होंने बताया की आज हमारे पास मधुकर जेटली मिलने आये थे। इसके बाद ही उन्होंने इस्तीफा नहीं देने का मन बना लिया. अब हम उनके साथ दिल्ली जाकर नेताजी से बातचीत करेंगे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: sp

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *