अमित शाह के अगुवाई में बैठक शुरू, हो सकते हैं ये अहम फ़ैसले..

yogi-adityanath-amit-shah-02-1467452367

file photo

लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में मंत्रियों और संगठन के पदाधिकारियों की अहम बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी प्रभारी ओम माथुर, सुनील बंसल, मंत्री अनुपमा जयसवाल समेत कई अन्य पदाधिकारी भी मौजूद हैं.

राज्य के पदाधिकारी, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारी और प्रवक्ता भी इस बैठक में मौजूद हैं. बताया यह भी जा रहा है कि बैठक के बाद अमित शाह मीडिया से बातचीत भी करेंगे. उसके बाद वे 5केडी मुख्यमंत्री आवास पर जा कर लंच करेंगे.

इससे पहले अमित शाह ने लखनऊ पहुंचते ही यूपी के सियासत में बड़ी हलचल देखने को मिली है. अमित शाह के आते ही विपक्षी दलों में इस्तीफों की लाइन लग गई. जहाँ सपा के दो एमएलसी बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह ने विधान परिषद से इस्तीफा दे दिया. वहीँ ठीक उसके बाद बसपा के ठाकुर जयवीर सिंह ने भी एमएलसी के पद से अपना इस्तीफा विधान परिषद के सभापति को सौंप दिया. इसके अलावा सपा एमएलसी मधुकर जेटली भी इस्तीफा देने की अटकलें तेज लगे जा रही हैं.

इधर आपको बता दें की बसपा से निष्कासित नसीमुद्दीन सिद्दीकी और अम्बिका चौधरी को भी लेकर तेज अटकलें लगे जा रहीं हैं. इधर सपा के पूर्व मंत्री और कुंडा से विधायक रजा भैया को भी लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. बताया यह भी जा रहा है कि ये नेता भी पार्टी छोड़ सकते हैं. यहाँ याद दिला दें की राष्ट्रपति चुनाव में रजा भैया ने रामनाथ कोविंद को अपना वोट दिया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: amit sah up goverment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *