अखिलेश ने खोल दी बीजेपी की बड़ी पोल, कहा इन राज्यों में….!

file photo

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने आज यहां कहा कि भाजपा राजनीति की नैतिकता को ताक पर रख कर अलोकतांत्रिक आचरण कर रही है भाजपा बिहार, गुजरात, गोवा, मणिपुर, और उत्तर प्रदेश में जनप्रतिनिधियों पर दबाव बनाकर दलबदल करा रही है. उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री अभी तक विधायक नही बन सके. उन्हें चुनाव लड़कर विधायक निर्वाचित होना चाहिए न कि विधान परिषद के सदस्यों का इस्तीफा कराकर उनके स्थान पर सदस्य बनने की कोशिश. यह राजनीतिक भ्रष्टाचार है.

उन्होंने कहा, “डा0 लोहिया कहते थे कि वादाखिलाफी और झूठ बोलना भ्रष्टाचार है. भाजपा इनके साथ राजनीतिक भ्रष्टाचार को बड़े पैमाने पर बढ़ावा दे रही है. भाजपा लालच और दबाव डालकर विधायकों को तोड़ने की राजनीति कर रही है. यह जनादेश का अपमान है. भाजपा समाजवाद और धर्म निरपेक्षता की भी विरोधी है. जातिवादी और संप्रदायवादी भाजपा की राजनीति से हमें सावधान रहना होगा.”

अखिलेश ने आज खरगापुर, गोमतीनगर विस्तार, लखनऊ स्थित विजडम इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल का उद्घाटन किया. इस अवसर पर विधानसभा में नेता विरोधी दल श्री रामगोविंद चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद श्री अहमद हसन तथा पूर्वमंत्री एवं मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी भी मौजूद थे. विद्यालय के संस्थापक डा0 रामनरेश यादव एवं निदेशक -प्रिंसिपल श्री अजित प्रताप यादव ने अखिलेश यादव का स्वागत किया. भाजपा की राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों के बारे में यादव ने कहा कि शिक्षामित्रों को अपमानित किया गया. उन पर अन्याय हुआ है. कई जानें गई हैं. जिन शिक्षा मित्रों की जान गई है उनके आश्रितों को 50 लाख रूपये देना चाहिए.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *