उत्तराखंड से आई हैं यूपी सीएम की बहन, शूटर से जल्द मिलवा दो!

uttar pradesh


गुरुवार को एक महिला ने खुद को सीएम योगी की बहन बताते हुए मेरठ जेल में बंद ऊधम सिंह के शूटर से मिलने पहुंच गई. महिला के साथ आए दोनों युवकों ने भी खुद को एक सांसद का बेहद करीबी बताया. इन तीनों ने पुलिस को चकमा दे कर बिजनौर में मुख्यमंत्री की बैठक में जाने का हवाला देकर जेल अधीक्षक पर बंदी से जल्दी मुलाकात कराने का दबाव बनाया.

इस मामले पर बातचीत के दौरान वरिष्ठ जेल अधीक्षक संतलाल यादव ने बताया कि, गुरुवार सुबह करीब पौने 11 बजे मेरे सीयूजी नंबर पर एक कॉल आई. कॉल करने वाले ने बताया कि सांसद जी बात करना चाहते हैं और जिस शख्स ने फोन पर बात की, उसने खुद को सांसद बताया. उन्होंने कहा की नाम और संसदीय क्षेत्र पूछने के बाद भी वे नहीं बता पाए. बातचीत करने वाले ने कहा कि उनके कुछ लोग जेल के गेट पर खड़े हैं और एक बंदी से मिलना चाहते हैं, उन्हें जल्दी मिलवा दिया जाए.

इन सब के बाद जेल के गेट पर खड़े युवक का फोन आया. युवक ने बताया कि उनके साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन भी उत्तराखंड से आई हैं. उन सभी को बिजनौर में मुख्यमंत्री की बैठक में जाना है इसलिए जल्दी से मिलवा दो. मगर इन सब की तो पोल तब खुली जब गेट पर इनकी आईडी ली गई. सीएम की बहन और सांसद के करीबी बताने वाले ये सभी बागपत के रहने वाले निकले.

वरिष्ठ जेल अधीक्षक संतलाल यादव ने बताया की मुख्य गेट पर ही दोनों युवकों की फोटो आईडी जमा कर ली गई है. आईडी के मुताबिक वह बागपत के सिंघावली अहीर के रहने वाले थे. दोनों युवक और महिला जेल में बंद अरुण से मिलने आए थे. अरुण, ऊधम सिंह का शूटर है जो की एक मामले जेल में बंद है. इन लोगों की मिलाई जनता के समयानुसार ही कराई गईमगर उन पर कोई कार्रवाई भी नहीं की गई. फिर भी यह सवाल बना हुआ है की आखिरकार वो लोग झूठ बोल कर क्यों आये?

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: Lucknow news

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *