दीपिका पादुकोण ने कहा बिग नो, जब रणवीर सिंह ने पहना…

यूँ तो रणवीर सिंह की अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर बहुत चर्चित रहते हैं. अक्सर उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर कुछ लिखा, कहा और सुना गया है. ऐसा ही कुछ मंजर फिर से देखने मिला जब सोशल मीडिया पर जब रणवीर सिंह ने अपनी काले रंग की स्कर्ट पहने हुए एक फोटो शेयर की जिसके बाद उनकी ख़ास दोस्त दीपिका पादुकोण ने उसको नापसंद करते हुए एक बड़ा नो लिखा और मुँह छिपा लेने वाले इमोजी पोस्ट कर दी.

आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने GQ मैगजीन के एक कार्यक्रम में भाग लिया था. जहाँ की उन्होंने फोटो सोशल मीडिया पर सबके साथ साझा की. 7 जुलाई को रणवीर ने इस फोटो को पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट और एक काले रंग की स्कर्ट पहन रखी है.

रणवीर के इस पोस्ट को अभी तक लगभग 90 हजार लोग लाइक कर चुके हैं मगर रणवीर सिंह का यही लुक उनकी ‘खास दोस्त’ दीपिका पादुकोण को पसंद नहीं आया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हैंडल से एक बड़ा नो लिखा है जिसमें इंग्लिश अक्षर का शब्द ओ अक्षर कुल 8 बार आता है. इसके अलवा दीपिका पादुकोण इसके साथ 3 मुँह छिपानेवाले इमोजी भी डाले है. जिनसे स्पष्ट रूप से जाहिर होता है कि रणवीर सिंह का यह लुक उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं आया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article कांग्रेस के इन छह सांसदों को तगड़ा झटका, स्पीकर ने किया निलंबित....

Next Article » विधानसभा में समानांतर सदन बनाए जाने पर स्पीकर ह्रदयनारायण दीक्षित ने दिया बड़ा बयान!

Tagged with: deepika padu ranveer singh ranveer-deepika

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *