Redmi Note 4 की सेल आज से शुरू, फ्लिपकार्ट दे रहा ये शानदार ऑफर्स…

अगर आप शियोमी Redmi Note 4 खरीदने को इक्छुक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. आपको बता दें की आज यानि 26 जुलाई को दोपहर 12 बजे से इसकी फ्लैश सेल होगी. कंपनी Redmi Note 4 के तीन मॉडल को पेश करेगी. जिसमे रेडमी नोट 4 2GB रैम और 32 GB इंटरनल मेमोरी, रेडमी नोट 4 3GB रैम और 32 GB इंटरनल मेमोरी और रेडमी नोट 4 4GB रैम और 64 GB इंटरनल मेमोरी वाले मॉडल शामिल होंगी.

अगर इनकी कीमत की बात करें तो 2GB रैम वाले मॉडल की कीमत 9,999 रुपये वहीँ 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपये और 4 GB रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये है. आपको बता दें की रेड्मी एक मेड इन इंडिया स्मार्टफोन है, जो कंपनी के MIUI 8 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. जिसे एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट mi.com से खरीदा जा सकता है.

आपको बता दें की अगर आप इस फोन को एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो इस पर आपको 200 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीँ दूसरी तरफ इस फोन पर फ्लिपकार्ट बायबैक गारंटी का भी ऑफर दे रही है.

क्या हैं इसके फ़ीचर्स:

रेडमी नोट 4 में फुल मेटल बॉडी फ़ोन है. जो की फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस है. यह फ़ोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6 पर काम करता है. जिसमे 4100 mAh की दमदार बैटरी दी गई है. रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन में 2.5डी ग्लास डिजाइन के साथ इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले की सुविधा दी गई है. जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का है. इस फ़ोन में स्नेपनड्रेगन 625 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है. वहीँ अगर कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: filpkart mobile news redmi note

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *