कैग की रिपोर्ट पर ही बीजेपी सांसद ने खड़ा कर दिया सवाल, कहा किसी को क्या…!

न्यूज़ डेस्क: नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक(कैग) की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि भारतीय सेना के पास गोला-बारूद की भारी कमी है. बता दें कि कैग की इस रिपोर्ट पर भी बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने इस रिपोर्ट पर यह कहा, “किसी को क्या पता है कि कितना गोला बारूद है ? कोई हमला करके देखे तब उसे पता चल जाएगा.” उन्होंने यह भी कहा, “एक दिन वो था, जब कश्मीर में तिरंगा नहीं फहराया जा सकता था और आज हर कार्यालय में तिरंगा फहराया जा रहा है.”

उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर भी हमला बोला हैं. साक्षी ने कहा तीन में सालों में कई आतंकवादियों का सफाया हुआ है. जबकि इस साला सैनिकों नें सिर्फ 5 महीनों में ही 120 आतंकवादियों को मारा गिराया है. इसलिए राहुल गांधी के दिल में दर्द हो रहा है. साक्षी महाराज ने तो राहुल गांधी को आतंकियों का दोस्त करार दे दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की उन्हीं लोगों से दोस्ती है, जो 120 लोग मारे गए हैं.

इसके अलावा बीजेपी सांसद ने पूर्व रक्षामंत्री और गोवा के सीएम के बीफ वाले बयान पर अपनी प्रतिकिया दी. उन्होंने कहा, ” पर्रिकर का पूरा प्रकरण मेरे संज्ञान में नहीं है. मैं समझता हूं मनोहर को ऐसा नहीं कहना चाहिए. अगर उन्होंने कहा है, तो गलत है. वह मेरे मित्र हैं और मैं उनसे बात करूंगा.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: sakshi maharaj

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *